Header Ads Widget

Jio Cinema पर free में IPL कैसे देखें | TATA IPL free में कैसे देखें | Ak Techno Tips

IPL free में कैसे देखें , Jio Cinema पर IPL free में कैसे देखें, IPL 2023 free में कैसे देखें, 2023 का ipl free में कैसे देखें, How to watch in IPL free, IPL 2023, Willow Tv , Jio Cinema, Thop Tv, Disney plus Hoster, Hoster ipl 2023, TATA Ipl 2023, TATA IPL 2023 में free में कैसे देखें, 

TATA IPL 2023 - नमस्कार दोस्तों जैसे कि आप लोगों को पता होगा कि टाटा आई पी एल 2023 का ब्रॉडकास्टिंग 2023 से लेकर 2027 तक जिओसिनेमा ने BCCI से लगभग ₹23 हजार करोड़ रुपए में खरीद लिया है तो आप फ्री में आईपीएल को कैसे देखेंगे इसके बारे में मैं आपको सारी जानकारियां देने वाला हूं। Jio Cinema पर free में IPL कैसे देखें। IPL 2023 आप फ्री में देखना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पढ़ते रहिए नीचे तक सारी स्टेप बाय स्टेप मैं आपको बताऊंगा कैसे आप फ्री में जिओ सिनेमा पर आईपीएल को फ्री में देख सकते हैं।

Jio Cinema पर free में IPL कैसे देखें | TATA IPL free में कैसे देखें | Ak Techno Tips

IPL क्या है और कौन करवाता है ?

आईपीएल इंडिया का सबसे बड़ा Domestic फ्रेंचाइजी क्रिकेट है जो बीसीसीआई के देखरेख में करवाया जाता है आईपीएल इंडिया का ही नहीं पूरी दुनिया का सबसे बड़ा फ्रेंचाइजी लीग है और दुनिया का प्लेयर आईपीएल खेलना बहुत ही पसंद करते हैं और भी और दुनिया के सारे प्ले अपने आपको आईपीएल खेलने के लिए ऑप्शन में नाम देते हैं जिनका सिलेक्शन होता है वह अपने आप को भाग्यशाली समझता और अपने आपको प्राऊड फील करते हैं कि जो दुनिया का सबसे बड़ा लिंग आईपीएल में मैंने खेला है।

ऐसे तो दुनिया में बहुत सारे ली है लेकिन प्लेयर उठा खेलना पसंद नहीं करते हैं आईपीएल को खेलना पसंद करते हैं और आईपीएल मैचेस प्लेयर का अच्छा परफॉर्मेंस होता है उसके अनुसार उनको सैलरी भी अच्छी मिलती है और तो और जो विदेशी खिलाड़ी होते हैं अगर अपने घरेलू क्रिकेट या इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा परफॉर्मेंस होता है उन्हें भी अच्छा आईपीएल की तरफ से सैलरी दिया जाता है खिलाड़ी जिस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं तो उनको सैलरी देती हैं।

आईपीएल के अभी तक निम्न प्रकार के फ्रेंचाइजी है जो नीचे आपको दिए गए हैं यह सारे फ्रेंचाइजी को बीसीसीआई द्वारा बताए गए रूल को फॉलो करना पड़ता है और बीसीसीआई द्वारा देखरेख में सारी क्रिकेट खेला जाता है जो कि इंडिया की ही नहीं पूरी दुनिया का सबसे बड़ा लिंग है।

  Chennai super kings

  Lakhnow super gaints. 

  Gujarat Titans. 

  Rajasthan Royals

  Royal challengers Bangalore

  Mumbai Indians

  Delhi capitals

  Sunrise Hyderabad

  Kolkata knight riders 


Jio Cinema पर free में IPL कैसे देखें ?

जिओसिनेमा पर फ्री में आईपीएल देखने के लिए आपको जिओ सिनेमा एप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा 2023 का आईपीएल फिल्में देखने के लिए जिओसिनेमा के तरफ से अभी किसी प्रकार का सब्सक्रिप्शन का प्लान तो नहीं दिया गया है कुछ स्पोर्ट्स चैनल न्यूज़ के हिसाब से जिओसिनेमा पर आप फ्री में आईपीएल को 2023 में देख सकते हैं और इसके साथ-साथ सब्सक्रिप्शन वाला भी प्लान रहेगा। और तो और हिंदी के सबसे अच्छे कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा द्वारा आप हो जिओसिनेमा पर कमेंट्री करते हुए देख सकते हैं जो कि पहले डिजनी प्लस हॉटस्टार पर कमेंट्री करते थे आकाश चोपड़ा वहां से अब रिजाइन देकर जिओसिनेमा को ज्वाइन कर लिए हैं तो अब आपको जिओसिनेमा पर आकाश चोपड़ा की बेस्ट कमेंटेटर क्या आवाज में 2023 का आईपीएल देख सकते हैं।

अगर जिओ सिनेमा फ्री में नहीं दिखाता है इसके लिए सब्सक्रिप्शन रखता है तो भी मैं आपको बताऊंगा कैसे आप जिओसिनेमा पर फ्री में आईपीएल को देख सकते हैं नीचे बताए गए तरीका को जरूर फॉलो करें।

Mobile से IPL free में कैसे देखें ?

ईश्वर आप आईपीएल को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर नहीं देख सकते हैं क्योंकि इसका ब्रॉडकास्टिंग जिओसिनेमा ल लिया है इन सबों को अलावा में आपको ऐसे तरीके के बारे में बताऊंगा जिससे आप बिल्कुल फ्री में आईपीएल को देख सकते हैं बिना किसी रूकावट के ना ही आपको किसी प्रकार का सब्सक्रिप्शन लेना है।

आईपीएल को आपको फ्री में देखने के लिए इन सारे में से किसी एप्लीकेशन पर आप देख सकते हैं जो कि आपको प्ले स्टोर पर नहीं गूगल पर आपको सर्च करके डाउनलोड करना होग, और कुछ ऐसा भेजो आपको प्ले स्टोर पर भी मिल जाएंगे और यहां पर बताए गए जो भी एप्लीकेशन आप डाउनलोड कीजिएगा आपको किसी प्रकार का सब्सक्रिप्शन देने की जरूरत नहीं है यहां पर आपको IPL फ्री में देख सकते हैं तो आप इंसान एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

1. Willow Tv

2. Thop Tv

3. HD live cricket Tv 

4. Ninja cricket Tv

5. Astro Tv

6. Oreo Tv

अगर आप इन सारी एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां पर क्लिक करें।

इन सारे आप लीगल तरीके आप आईपीएल को फ्री में देख सकते हैं यहां पर आपको किसी प्रकार का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है यहां पर दिखाए गए सारे आईपीएल लाइव आपको हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में मिल जाते हैं।

Tv पर आईपीएल को फ्री में कैसे देखें ?

दोस्तो टीवी पर आईपीएल को देखना बहुत ही आसान है इसके लिए आपके पास किसी भी प्रकार का डिश टीवी होना चाहिए अगर आपके पास फ्री वाले भी है उस पर भी देख सकते हैं रिचार्ज वाले हैं तो और भी अच्छा है जहां से आप स्टार स्पोर्ट वन पर लाइव पूरा फ्री में आईपीएल को देखकर इंजॉय कर सकते हैं अगर आप मोबाइल में देखना चाहते हैं तो ऊपर दिए गए जानकारी को फॉलो करें।

                                   Disclaimer
इस आर्टिकल पोस्ट में ऊपर बताई गई App का मैं किसी प्रकार प्रमोशन नहीं कर रहा हूं यह आपके नॉलेज के लिए बता रहा हूं इस ऐप से मेरा दूर दूर तक कोई भी संबंध नहीं है ना ही मैं इस ऐप का किसी प्रकार का प्रमोशन कर रहा हूं।

FAQ's

Q1. IPL को फ्री में कैसे देख सकते हैं।

Ans - देखिए अब जिओसिनेमा पर भी देख सकते हैं लेकिन शायद आने वाले दिन में इस एसोसिएशन दे दिया जाए। लेकिन आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं।

Q2. Disney plus hostar पर फ्री में आईपीएल को दे सकते हैं।

Ans- 2023 से लेकर 2027 तक डिजनीप्लस हॉस्टल से आप आईपीएल को अब नहीं देख सकते हैं।

Q3. Tv आईपीएल को कैसे देखें? 

Ans- star sports Live पर 



Post a Comment

0 Comments